पायलट ने ट्वीट करके कहा कि सत्य को परेशान किया जा सकता है ,पराजित नहीं

0
115

मंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाच सचिन पायलट की पहली प्रतिक्रिया आ गई है. सचिन पायलट ने ट्वीट करके कहा कि सत्य को परेशान किया जा सकता है, पराजित नहीं.

मंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाच सचिन पायलट की पहली प्रतिक्रिया आ गई है. सचिन पायलट ने ट्वीट करके कहा कि सत्य को परेशान किया जा सकता है, पराजित नहीं. इसके साथ ही सचिन पायलट ने अपने ट्विटर बॉयो से डिप्टी सीएम हटा दिया है और कहीं भी कांग्रेस का जिक्र नहीं है.

सचिन पायलट के ट्विटर बॉयो में लिखा है- टोंक से विधायक | आईटी, दूरसंचार और कॉर्पोरेट मामलों के पूर्व मंत्री, भारत सरकार | कमीशन अधिकारी, प्रादेशिक सेना.

26 की उम्र में सांसद, 32 की उम्र में मंत्री…पायलट को क्या नहीं दिया: कांग्रेस

थोड़ी देर पहले ही गहलोत सरकार ने सचिन पायलट को डिप्टी सीएम पद से हटा दिया है. इसके साथ ही कांग्रेस ने राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष पद से सचिन पायलट की छुट्टी कर दी है. सचिन पायलट के अलावा उनके करीबी मंत्री विश्वेंद्र सिंह और रमेश मीणा को भी हटा दिया गया है.

पायलट गुट की क्या है मांग

सचिन पायलट गुट के विधायकों का कहना है कि जब तक मान सम्मान की गारंटी नहीं होगी, तब तक वापसी नहीं होगी और मान-सम्मान तब तक वापस नहीं मिलेगा जब तक लीडरशिप चेंज नहीं होगा. सूत्रों के अनुसार पायलट गुट ने आलाकमान के पास संदेश भिजवा दिया है कि अशोक गहलोत को मुख्यमंत्री के पद से हटाने पर ही समझौता हो पाएगा.

READ More...  5 माह पहले ही मिली है भारतीय नागरिकता, राजस्थान में सरपंच चुनाव लड़ रही हैं पाकिस्तान मूल की नीता

बीजेपी की जाल में फंस गए हैं पायलट: कांग्रेस

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सचिन पायलट भ्रमित होकर बीजेपी के जाल में फंस गए और कांग्रेस सरकार गिराने में लग गए. पिछले 72 घंटे से कांग्रेस आलाकमान ने पायलट और अन्य नेताओं से संपर्क करने की कोशिश की. कांग्रेस की ओर से लगातार सचिन पायलट को मनाने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने लगातार हर बात को नकारा.