4 सुरक्षा गार्ड और दो अतिरिक्त PSO के साथ विधायक भरोसी लाल जाटव को दी सुरक्षा

0
29

हिंडौन से कांग्रेस विधायक भरोसीलाल जाटव की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

विष्णु शर्मा,जयपुर: हिंडौन से कांग्रेस विधायक भरोसीलाल जाटव की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. विधायक जाटव पर पिछले दिनों हुए हमले के बाद सुरक्षा बढ़ाई गई है. जाटव को एक-चार की गार्ड और 2 अतिरिक्त पीएसओ उपलब्ध कराए गए हैं. एडीजी इंटेलीजेंस ने जाटव को सुरक्षा उपलब्ध कराने के आदेश को अनुशंषा के लिए एसीएस गृह के पास भेजा है.

गौरतलब है कि भरोसी लाल जाटव 24 जून को  हिंडौन स्थित अपने घर पर  सुबह जनसुनवाई कर रहे थे. इस दौरान एक किशोर ने जाटव पर फायर कर दिया. हालांकि, फायरिंग में जाटव बच गए, लेकिन वहां अफरा-तफरी मच गई. हमले के बाद विधायक जाटव की सुरक्षा की मांग उठने लगी.

राजस्थान निकाय चुनाव को लेकर संशय के बादल, करना पड़ सकता लंबा इंतजार

इधर जाटव के जीवन पर व्याप्त खतरों को देखते हुए करौली एसपी ने जाटव की सुरक्षा के लिए एक-चार की गार्ड और दो अतिरिक्त पीएसओ उपलब्ध करवा दिए. जाटव को विधायक के नाते एक पीएसओ पहले से मिला हुआ है.

एडीजी इंटेलीजेंस ने की अभिशंषा

इधर कराैली एसपी ने सुरक्षा देने की जानकारी एडीजी इंटेलीजेंस को भिजवाई. एडीजी इंटेलीजेंस ने एसीएस गृह को पत्र लिखकर विधायक भरोसी लाल जाटव को उपलब्ध कराई गई सुरक्षा की अनुशंषा की गई है. गृह विभाग की अनुशंषा के बाद ही जाटव की सुरक्षा पर मोहर लगेगी.

विधायक पूनिया की सुरक्षा का मामला गृह विभाग में

इधर कांग्रेस विधायक कृष्णा पूनिया की सुरक्षा का मामला गृह विभाग पहुंच गया है. चूरू एसपी ने पिछले दिनों विधायक कृष्णा पूनिया को जेडी प्लस सुरक्षा उपलब्ध कराई थी. एडीजी इंटेलीजेंस ने पूनिया को उपलब्ध कराई गई सुरक्षा की अनुशंषा के लिए एएसीएस गृह को मामला भेजा है. अब गृह विभाग से पूनिया की सुरक्षा पर मोहर लगेगी.

READ More...  कोरोना काल में बीजेपी कार्यकर्ताओं को पीएम मोदी का मंत्र- हमारे साथ 7 'स' हैं