शहीदों की कुर्बानी पर सियासी जुबान, राहुल गांधी ने पूछे सवाल,हमले से सबसे ज्यादा किसे फायदा हुआ?

0
54

नई दिल्ली: पुलवामा में आतंकी हमले को आज एक साल हो गया है। पूरे देश में शहीदों को याद किया जा रहा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक साल पहले पुलवामा हमले में शहीद हुए 40 सीआरपीएफ जवानों को याद करते हुए केंद्र सरकार पर सवाल उठाए और कहा कि इस हमले से सबसे ज्यादा फायदा किसको हुआ?

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ये तीन सवाल पूछे हैं-

1. हमले से सबसे ज्यादा किसे फायदा हुआ?

2. हमले में जांच का परिणाम क्या है?

3. क्या बीजेपी सरकार ने अभी तक हमले हुई सुरक्षा चूक के किसी को जवाबदेह ठहराया है?

पीएम मोदी ने कहा- भारत उनकी शहादत कभी नहीं भूलेगा
राहुल गांधी ने हमले में हुई सुरक्षा चूक पर भी केंद्र सरकार से सवाल पूछा है. उन्‍होंने ट्वीट किया कि ये हमला बीजेपी की सरकार के समय हुआ था. सुरक्षा में हुई चूक के लिए किसे जिम्मेदार ठहराया गया है? वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, ‘पिछले साल भयानक पुलवामा हमले में अपनी जिंदगी गंवाने वाले शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. वे सभी असाधारण लोग थे, जिन्होंने हमारे राष्ट्र की सेवा और रक्षा के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया. भारत उनकी शहादत को कभी कभी नहीं भूलेगा.’

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने राहुल गांधी पर किया पलटवार
राहुल गांधी के ट्वीट पर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने पलटवार किया है. कपिल मिश्रा ने लिखा है, ‘शर्म करो राहुल गांधी. पूछते हो पुलवामा हमले से किसका फायदा हुआ? अगर देश ने पूछ लिया कि इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की हत्या से किसका फायदा हुआ, फिर क्या बोलोगे. इतनी घटिया राजनीति मत करो, शर्म करो.’ बता दें कि 14 फरवरी 2019 को शाम करीब 3 बजे एक ऐसी खबर आई, जिससे पूरा देश सिहर गया. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी ने सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स के जवानों को ले जा रही एक बस से विस्फोटक भरी कार टकरा दी. इस आत्‍मघाती हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे.

READ More...  कोटा में महिला सर्वेयर को कॉलोनी के लोगों ने जबरन घेरा, EC का App करवाया डिलीट