बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा-इटली से लौटे राहुल गांधी कराएं कोरोना का टेस्ट

0
284

देश भर में कोरोना वायरस को लेकर खौफ और संदेह का माहौल है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद रमेश बिधूड़ी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को कोरोना वायरस की जांच कराने की सलाह दी है. गुरुवार को रमेश बिधूड़ी ने कहा कि राहुल छह दिन पहले से ही इटली से आए हैं, इसलिए उनकी जांच होनी चाहिए.

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि राहुल गांधी कुछ दिन पहले इटली से आए हैं, इसलिए उनकी जांच होनी चाहिए. कहीं वे कोरोना वायरस से प्रभावित तो नहीं हैं. सभी सांसद हर दिन कम से कम 100 लोगों से मिलते हैं. जो सांसद, राहुल गांधी के साथ बैठते हैं, उनको दूर रहना चाहिए क्योंकि कोरोना वायरस फैल सकता है.’

चेक कराएं और संसद को बताएं राहुल

संसद परिसर में मीडिया से बात करते हुए बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि राहुल गांधी को अपना टेस्ट कराना चाहिए और संसद को बताना चाहिए. पता चला है कि इटली से आए कई लोगों को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया. ऐसे में उन्हें टेस्ट जरूर कराना चाहिए.

अफवाह फैलाते हैं बीजेपी नेता: कांग्रेस

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी की मांग पर कांग्रेस नेता हुसैन दलवाई ने कहा कि राहुल गांधी कोरोना वायरस का प्रिकॉशन लेते हैं. यह लोग तो गोमूत्र और दूसरी बातें कह करके अफवाह फैलाते हैं.

कोरोना से अब तक 3221 की मौत

कोरोना वायरस की चपेट में तकरीबन आधी दुनिया है. 54 देश वायरस से सीधी जंग लड़ने को मजबूर हैं. अबतक 3221 लोगों की मौत हुई है, जिसमें चीन, इटली, दक्षिण कोरिया और ईरान इस बीमारी से सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं. भारत में कोरोना के 26 मामले सामने आए है. दिल्ली, आगरा, जयपुर, गुरुग्राम और हैदराबाद जैसे शहरों में कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की पहचान की गई है.

READ More...  Panga Movie Review : कंगना रनौत ने फिर 'पंगा' से जीता दर्शको का दिल

भारत में सामने आए 26 केस

देश में अबतक कोरोना के 26 मरीज कंफर्म हो चुके हैं. इनमें 16 इटली के नागरिक हैं, जो बतौर टूरिस्ट भारत आए हैं. एक मरीज इटली के इन सैलानियों का ड्राइवर है, जो भारत का है. इसके अलावा एक मरीज दिल्ली का है, जिसके संपर्क में आने से आगरा में रहने वाले उसके ही 6 रिश्तेदार भी कोरोना से ग्रस्त हो गए हैं. एक मरीज गुरुग्राम का है, जबकि आखिरी एक मरीज तेलंगाना का है.