आबू रोड के पास भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत व एक गंभीर रूप से घायल

0
234

सिरोहा : राजस्थान (Rajasthan) के सिरोही (Sirohi) जिले में आबू रोड के पास भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है. घटना आबू रोड (Abu Road) के चंद्रावती पुलिए की है. दरअसल, आबू रोड के पास एक तेज रफ्तार ट्रक अचानक अनियंत्रित हो गया और पुलिए से नीचे जा गिरा. इस भयावह हादसे में जहां तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची आबू रोड पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

नागौर से चलकर गुजरात जा रहा था ट्रक

सिरोही जिले के आबू रोड कस्बे से गुजरने वाले नेशनल हाईवे पर देर रात चंद्रावती पुलिए के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक नागौर से चलकर गुजरात जाने वाला ट्रक अनियंत्रित होकर चंद्रावती पुलिया से गिर गया, जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं इस पूरे हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

इस पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस उप अधीक्षक प्रवीण सेन भी मौके पर पहुंच गए और हालात का जायजा लेने के बाद तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

READ More...  पीएम मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को किया फोन, कहा-सभी क्षेत्रों में मिलकर काम करेंगे