सीएम गहलोत की तबीयत बिगड़ी, डॉक्टरों ने दी आराम करने की सलाह

0
115
PTI5_13_2019_000079B

राजस्‍थान के सीएम अशोक गहलोत की तबीयत बिगड़ गई है. सीएम गहलोत को हल्के बुखार की शिकायत बताई जा रही है. चिकित्सकों ने सीएम अशोक गहलोत का चेकअप करने के बाद उन्हें आराम की सलाह दी है. उसके बाद सीएम गहलोत अपने निवास पर आराम कर रहे हैं. वहीं, डॉक्‍टर उनके स्वास्थ्य पर लगातार नजर बनाये हुए हैं. दूसरी तरफ राज्य सरकार के मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी की तबीयत भी नासाज बताई जा रही है.

चिकित्सकों ने डॉ. जोशी को भी आराम करने की सलाह दी है. वहीं जोधपुर के फलौदी से विधायक पब्बाराम विश्नोई कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. विश्नोई ने कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखाई देने के बाद रविवार को अपनी जांच करवाई थी. सोमवार को आई जांच रिपोर्ट में वे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

विधायक पब्बाराम ने सोशल मीडिया पर लोगों से की अपील की है कि उनके संपर्क में आए लोग अपनी-अपनी जांच करवायें. विधायक पब्बाराम ने हाल ही में शुक्रवार को विधानसभा में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ से मुलाकात की थी.

आपको बता दे की पिछले दिनों चले सियासी संग्राम के दौरान कई नेता आपस में एक दूसरे के खासे संपर्क में आये थे. उसके बाद 14 अगस्त को विधानसभा का सत्र बुलाया गया था. विधानसभा में इनका मिलना-जुलना हुआ है. हालांकि विधानसभा सत्र के दौरान कोविड-19 की गाइड लाइन की पूरी पालना की गई थी, लेकिन फिर भी विधायक पब्बाराम विश्नोई के पॉजिटिव होने से चिंतायें बढ़ गई हैं.

READ More...  10 सितंबर को लॉन्च होगा Surface Duo, जानें दो स्क्रीन वाले इस धांसू स्मार्टफोन की कीमत