चीन का पूतला फूंक रही थी करणी सेना, अचानक पहुंची पुलिस

0
86

जयपुर: भारत के शहीद हुए जवानों से आक्रोशित करणी सेना ने आज चीन के खिलाफ 22 गोदाम पर प्रदर्शन किया. चीन के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रीय करणी सेना चीन का पूतला फूंकने के लिए 22 गौदाम पहुंची. पुतला फूंकने से पहले ही अशोक नगर पुलिस भी मौके पर पहुंची और पुलिस ने चीन के पूतले को फूंकने से रोक दिया.

करणी सेना की ओर से इस दौरान सुशांत राजपूत आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग के साथ सलमान खान का पूतला भी जलाया जाना था. पुलिस ने चीन और सलमान खान के पूतले को अपने कब्जे में ले लिया. इस दौरान पुलिस और करणी सेना के लोगों  के बीच में झड़प भी हुई.

राष्ट्रीय करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने बताया कि चीन ने जो भारत के साथ किया वो काफी कायराना हरकत थी. चीन की इस हरकत के विरोध में चीन का पुतला फूंकने का निर्णय लिया गया. साथ ही सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के लिए फिल्म इंडस्ट्री के लिए कई लोग जिम्मेदार है. मामले की सीबीआई जांच करते हुए अभिनेता सलमान खान का पूतला फूंकने का निर्णय भी लिया गया, लेकिन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूतला अपने कब्जे में ले लिया. करणी सेना ने पुलिस की कार्रवाई का विरोध करते हुए देशभर में आंदोलन चलाने की बात कही.

मौके पर पहुंची अशोक नगर पुलिस ने करणी सेना के पदाधिकारियों से समझाईश की, लेकिन इस दौरान पुलिस और करणी सेना के बीच हल्की झड़प भी हो गयी. एसीपी अशोक नगर नेमीचंद खारिया ने बताया कि बिना इजाजत के करणी सेना की ओर से सड़क पर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था. जिसके बाद पुलिस ने समझाईश कर उन्हे रास्ते से हटाया.

READ More...  JAIPUR: राजस्थान यूनिवर्सिटी में आज से 'घूमर', JKK में 'आरोपी हाजिर हो'