केन्द्रीय मंत्री के इस बयान से मिले संकेत सचिन पायलट की एंट्री के लिए तैयार है BJP,

0
65

राजस्थान (Rajasthan) में कांग्रेस (Congress) में मचे सियासी घमासान के बीच सचिन पायलट (Sachin Pilot) के बीजेपी (BJP) में शामिल होने के संकेत मिल रहे हैं. बीजेपी में सचिन पायलट की एंट्री को लेकर केन्द्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का एक बड़ा बयान आया है. केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि बड़े जनाधार वाले नेता का हर राजनीतिक दल में स्वागत किया जाता है. सचिन पायलट बड़े जनाधार वाले नेता हैं. केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत पर भी निशाना साधा है. उन्होंने प्रदेश के सियासी संकट के लिए सीएम गहलोत को ही जिम्मेदार बताया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि ​इस सियासी ड्रामे की योजना सीएम अशोक गहलोत पिछले 6 महीनों से बना रहे थे. गहलोत इस योजना में खुद की रणनीति को अमलीजामा पहनाने में लगे हुए थे. अशोक गहलोत की योजना सफल हो गई है. इसके लिए उन्हें बधाई दी जा सकती है.

अल्पमत में है गहलोत सरकार

केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि राजस्थान कांग्रेस की सियासत में एक फिल्म लंबे समय से चल रही थी. इस फिल्म के निर्माता-निर्देशक-नायक-लेखक एक ही व्यक्ति थे और वो अशोक गहलोत थे. मंत्री शेखावत ने कहा कि आजकल बॉलीवुड में ट्रेंड चल रहा है कि कोई फिल्म असफल होती दिखे तो उसे सफल बनाने के लिए कई तरह के प्रोपेगेंडा क्रिएट किए जाते हैं. पिछले डेढ़ साल में कांग्रेस की सरकार हर क्षेत्र में जिस तरह से असफल हुई है, उसके बाद उन्हें इस तरह का प्रोपेगेंडा चलाना ही था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मंत्री शेखावत ने कहा कि गहलोत सरकार अल्पमत में है और अब अल्पमत की सरकार अपनी कुर्सी बचाने के लिए मंत्री पद से लेकर संसदीय सचिव की कितनी रेवड़ियां बांटेगी ये भविष्य का सवाल है, लेकिन इसकी कीमत जनता को चुकानी पड़ेगी.

READ More...  कई गुना बढ़ी जुर्माना राशि संशोधित मोटर व्हीकल एक्ट हुआ लागू, यहां देखें पूरी लिस्ट