राजस्थान के सीएम गहलोत की तबीयत नासाज, सोमवार को चिकित्सकों ने दी आराम करने की सलाह

0
52

राजस्‍थान के सीएम अशोक गहलोत  की तबीयत बिगड़ गई है. सीएम गहलोत को हल्के बुखार की शिकायत बताई जा रही है. चिकित्सकों ने सीएम अशोक गहलोत का चेकअप करने के बाद उन्हें आराम की सलाह दी है. उसके बाद सीएम गहलोत अपने निवास पर आराम कर रहे हैं. वहीं, डॉक्‍टर उनके स्वास्थ्य पर लगातार नजर बनाये हुए हैं.

सरकारी मुख्य सचेतक डॉ. जोशी की भी हुए अस्वस्थ्य
दूसरी तरफ राज्य सरकार के मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी की तबीयत भी नासाज बताई जा रही है. चिकित्सकों ने डॉ. जोशी को भी आराम करने की सलाह दी है. वहीं जोधपुर के फलौदी से विधायक पब्बाराम विश्नोई कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. विश्नोई ने कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखाई देने के बाद रविवार को अपनी जांच करवाई थी. सोमवार को आई जांच रिपोर्ट में वे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

विधायक ने संपर्क में आये लोगों से की यह अपील
विधायक पब्बाराम ने सोशल मीडिया पर लोगों से की अपील की है कि उनके संपर्क में आए लोग अपनी-अपनी जांच करवायें. विधायक पब्बाराम ने हाल ही में शुक्रवार को विधानसभा में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ से मुलाकात की थी

14 अगस्त को हुआ था विधानसभा सत्र
उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों चले सियासी संग्राम के दौरान कई नेता आपस में एक दूसरे के खासे संपर्क में आये थे. उसके बाद 14 अगस्त को विधानसभा का सत्र बुलाया गया था. विधानसभा में इनका मिलना-जुलना हुआ है. हालांकि विधानसभा सत्र के दौरान कोविड-19 की गाइड लाइन की पूरी पालना की गई थी, लेकिन फिर भी विधायक पब्बाराम विश्नोई के पॉजिटिव होने से चिंतायें बढ़ गई हैं.

READ More...  4 महीने की बच्ची की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, तस्वीर में देश के नाम दिया जा रहा है संदेश