राजस्थान: मिस ओशन इंडिया के ऑडिशन, विधानसभा में बहस और राजस्थान यूनिवर्सिटी में छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन

0
45

जयपुर: राजस्थान की राजधानी गुलाबी नगर जयपुर में मंगलवार को मिस ओशन इंडिया  के ऑडिशन होंगे. साथ ही राजस्थान यूनिवर्सिटी के शोध छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन का कार्यक्रम भी होगा. इस कार्यक्रम में उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी और तकनीकी शिक्षा मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग भी शिरकत करेंगे. यहां पढ़ें, जयपुर में और क्या खास कार्यक्रम होंगे?

‘एक था गधा उर्फ अलादाद खां’: राम निवास बाग स्थित रवींद्र मंच पर 11 फरवरी को शाम 6 बजे सोशल अवेयरनेस वाॅयस ऑफ ईच सोसायटी की ओर से ‘एक था गधा उर्फ अलादाद खां’ का मंचन होगा.

मिस ओशन इंडिया: एलिमेंट मॉल के वन्स अपोन ए टेरेस में योर इवेंट्स की ओर से दोपहर 12 बजे मिस ओशन इंडिया के ऑडिशन होंगे.

विधानसभा में बहस: 15वीं विधानसभा के चौथे सत्र के दूसरे दिन चरण में मंगलवार को राज्यपाल के अभिभाषण पर बहस होगी.

छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन: राजस्थान यूनिवर्सिटी के शोध छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन होगा. इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी होगा. उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी मुख्य अतिथि के रूप में तो तकनीकी शिक्षा मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग कार्यक्रम में विशिष्ठ अतिथि के तौर पर शिरकत करेंगे.

पब्लिक सेक्टर बैडमिंटन: ऑल इंडिया पब्लिक सेक्टर बैडमिंटन प्रतियोगिता एसएमएस स्टेडियम में मंगलवार से शुरू होगी. इसमें जूनियर नंबर 1 खिलाड़ी आकर्षि कश्यप और महरबा लुवांग भी हिस्सा लेंगे.

ग्रेट कंटेम्परेरी आर्ट शो: जवाहर कला केंद्र में राजस्थान ग्रेट कंटेम्परेरी आर्ट शो चल रहा है. इसमें प्रदेशभर के 250 कलाकारों की कलाकृतियाें का प्रदर्शन किया गया है.

READ More...  नगर परिषद मामले के निस्तारण की मांग, समर्थकों के साथ मुख्यमंत्री से मिली सभापति की पत्नी डॉ सौम्या गुर्जर