रणबीर कपूर के कज़िन आदर जैन जल्द गर्लफ्रेंड तारा सुतार‍िया संग ले सकते है सात फेरे, सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा

0
39

जयपुर. रणबीर कपूर के कज़िन आदर जैन और तारा सुतार‍िया के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। आदर जैन  और एक्ट्रेस तारा सुतारिया एक-दूसरे को डेट कर रहे है अब खबर आ रही है कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। तारा और आदर पिछले कुछ अर्से से एक-दूसरे के साथ नज़र आते रहे। हाल ही में तारा ने डेटिंग की खबरों पर आदर के जन्मदिन पर मुहर लगाई थी। दोनों ने अपने रिलेशनश‍िप को पहले ही इंस्टाग्राम ऑफिश‍ियल कर दिया था, अब उनकी शादी की चर्चा के बाद, फैंस की नजर दोनों पर ट‍िकी हुई है

स्पॉटबॉय ने सूत्र के हवाले से लिखा है कि आदर बहुत जल्द अपनी गर्लफ्रेंड तारा सुतार‍िया संग सात फेरे लेने वाले हैं। दोनों अपनी कमिटमेंट्स को लेकर बहुत गंभीर हैं और जल्द से जल्द शादी कर सकते हैं. फिलहाल, इस खबर पर किसी की ओर से कोई ऑफिश‍ियल कंफर्मेशन नहीं आया है।

सूत्र ने इसपर बात करते हुए कहा- ‘अभी कुछ कारण से मुझे नहीं लगता क‍ि रणबीर, आलिया से शादी करने के लिए तैयार हैं। वहीं उनके कज‍िन आदर एक फैमिली पर्सन हैं. वे तारा से जल्दी शादी करना चाहते हैं’। दरअसल, आदर के बड़े भाई अरमान जैन ने पिछले साल ही अपनी गर्लफ्रेंड से शादी की थी। भाई अरमान की शादी में भी तारा और आदर कई बार एक दूसरे के साथ नजर आए। इसके अलावा भी कुछ मौकों पर दोनों को साथ स्पॉट किया गया है। अब उनकी शादी की अटकलों पर फैंस नजर जमाए हुए हैं।

गौरतलब है कि आदर, रणबीर कपूर की छोटी बुआ रीमा जैन और मनोज जैन के बेटे हैं। आदर ने बॉलीवुड में 2017 की फ़िल्म कैदी बैंड से बतौर लीड एक्टर डेब्यू किया था। हालांकि फ़िल्म चली नहीं। वे फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं होने के बावजूद, लाइमलाइट में रहते हैं। जबकि तारा सुतार‍िया बॉलीवुड की उभरती एक्ट्रेस हैं। तारा ने करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। तारा की पिछली फ़िल्म मिलाप जवेरी निर्देशित मरजावां थी।

READ More...  आलिया भट्ट की फिल्म Gangubai Kathiawadi का First Look Viral: फिल्म के लिए माफिया क्वीन बनीं आलिया भट्ट