ऋषि कपूर के निधन के बाद बेटी रिदिमा कपूर ने शेयर की पापा के साथ तस्वीर, लिखा बेहद इमोशनल पोस्ट

0
133

मुंबई. अभिनेता ऋषि कपूर आज यानी 30 अप्रैल की सुबह दुनिया को अलविदा कह गए हैं. वो काफी समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे. वहीं उन्हें देर रात तबीयत बिगड़ने के कारण अस्पताल में भर्ती किए जाने की खबर आई थी. वहीं जब ऋषि कपूर के निधन की खबर आई तो फैंस से लेकर इंडस्ट्री से जुड़े सभी लोग सदमे में दिखाई दिए. सभी ने सोशल मीडिया के जरिए ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी है. इसी बीच वहीं हाल ही में ऋषि कपूर की बेटी रिदिमा कपूर  ने अपने पापा के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट किया है.

रिदिमा  ने इंस्टाग्राम पर ऋषि कपूर के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘पापा मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और हमेशा करती रहूंगी. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे मेरे सबसे मजबूत योद्धा. मैं आपको हर दिन मिस करूंगी, आपकी फेसटाइम कॉल को हर दिन मिस करूंगी! जब तब हम लोग नहीं मिल रहे हैं पापा आई लव यू- आपकी Mushk forever’. रिदिमा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में भी इसी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- ‘लव यू पापा, RIP’.

दिल्ली में रह रही उनकी बेटी रिदिमा कपूर ने हाल ही में प्रशासन से सड़क मार्ग से मुंबई जाने की अनुमति मांगी थी. इसके बाद दिवंगत ऋषि कपूर के परिजनों को सड़क मार्ग से दिल्ली से मुंबई तक जाने की अनुमति गृह मंत्रालय ने दे दी. कपूर खानदान की तीसरी पीढ़ी के मशहूर शख्स ऋषि के परिवार में पत्नी नीतू कपूर, बेटा रणबीर कपूर और बेटी रिद्धिमा कपूर हैं.

READ More...  COVID-19: राजस्थान में 47 पॉजिटिव केस और बढ़े, संक्रमितों की संख्या हुई 1935

बता दें कि बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी अपने पापा को आखिरी बार देखना चाहती हैं. इसलिए उन्होंने परिवार के साथ दिल्ली से मुंबई जाने की इजाजत सरकार से मांगी थी. रिद्धिमा ने स्थानीय अधिकारियों को इस संबंध में एक अर्जी दी थी.