पुखराज बने RPL प्रदेशाध्यक्ष, रणदीप को यूथ विंग और स्पर्धा को महिला मोर्चें की कमान

0
162

जयपुर. राजस्थान में पंचायती राज के आम चुनाव 2020 को लेकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) ने सोमवार को प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा कर दी. पार्टी के संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने राजधानी जयपुर में अपने सरकारी आवास पर एक प्रेस वार्ता में इसकी घोषणा की. नई कार्रकारिणी में भोपालगढ़ से विधायक पुखराज गर्ग को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी का प्रदेशाध्यक्ष बनाया गया है. पार्टी में 8 नेताओं को उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है. इनमें सत्ताराम देवासी, जगन्नाथ बुरड़क, उदाराम मेघवाल, भागीरथ नैन शामिल हैं. 6 महामंत्रियों की घोषणा की गई है, जिनमें रामस्वरूप कसाना, छुट्टन यादव और उम्मेदाराम बेनीवाल महामंत्री शामिल हैं. जबकि 11 प्रदेश मंत्री बनाने को ऐलान किया गया है. एनएसयूआई से जुड़े छात्र नेता रणदीप सिंह चौधरी को आरएलपी यूथ विंग का अध्यक्ष बनाया गया है जबकि स्पर्धा चौधरी को महिला मोर्चे की कमान सौंपी गई है.

rlp, rajasthan news

रणदीप सिंह को यूथ विंग की कमान सौंपी गई है.

CAA पर कांग्रेस लोगों को भड़का रही है- हनुमान बेनीवाल
सांसद हनुमान बेनीवाल ने प्रेस वार्ता में कहा है कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर कांग्रेस के होश उड़ गए हैं. कांग्रेस के मुख्यमंत्री सड़कों पर आ गए हैं. विश्व में सबसे ज्यादा शरणार्थियों को शरण देने वाला देश भारत है और कई देशों में हिंदू प्रताड़ित हो रहे हैं. उन्हें नागरिकता देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह नागरिकता संशोधन कानून लेकर आए हैं. अब जनसंख्या नियंत्रण कानून आने वाला है, इससे घबराकर कांग्रेस के नेता पहले ही सड़कों पर आ रहे हैं. कांग्रेस लोगों को भड़का रही है.

spardha choudhary, rlp

स्पर्धा चौधरी को महिला मोर्चे की कमान सौंपी गई है.

RLP और BJP के बीच होगा गठबंधन!
बेनीवाल ने कहा कि पंचायत चुनाव में आरएलपी प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) से गठबंधन कर सकती है. हनुमान बेनीवाल ने कहा, मैं मोदीजी के हर कदम पर उनके साथ हूं और बीजेपी से पंचायत चुनाव में गठबंधन के विकल्प खुले हैं.

READ More...  राजस्‍थान में कोरोना : आज 144 नए केस आए सामने, 11 हजार पार पहुंची संख्‍या, जयपुर में सबसे…