खेतों में धान बोने के बाद ट्रैक्टर चला रहे सलमान खान, वायरल हो रहा है वीडियो

0
36

सलमान खान लॉकडाउन की शुरुआत से ही अपने पनवेल स्थित फार्महाउस में रह रहे हैं. फार्महाउस में रहते हुए सलमान खान ने कई लोगों की मदद की है और साथ ही काम पर भी अपना फोकस बनाए रखा है. लेकिन इन सभी के बीच सलमान खान अपने लिए समय निकालना और कुछ नया करने का मौका भी नहीं छोड़ रहे हैं. सलमान को कुछ समय पहले घुड़सवारी करते देखा गया था, लेकिन अब वे ट्रैक्टर चलाने में लगे हुए हैं.

फार्मिंग कर रहे सलमान खान

सलमान खान ने एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में वे खेत में ट्रैक्टर चला रहे हैं. इस वीडियो से साफ है कि वे फार्मिंग में दिलचस्पी ले रहे हैं. सलमान खान के ट्रैक्टर से खेती करने का आइडिया काफी सही है और उन्हें ऐसा करते देख फैन्स को भी काफी खुशी मिल रही हैं. एक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- फार्मिंग.

बता दें कि कुछ समय पहले सलमान खान ने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वे मिट्टी से लथपथ बैठे थे. इस फोटो के कैप्शन में सलमान खान ने लिखा था- सभी किसानों को मेरा नमन. जाहिर है कि सलमान खान इन दिनों फार्मिंग में मेहनत कर कुछ नया सीख रहे हैं. साथ ही उन्हें ये भी पता चल रहा है कि एक किसान होना बहुत मुश्किल काम है. सलमान के फैन्स भाई का ये अंदाज देख बेहद खुश हैं और उनके पोस्ट्स पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

सलमान खान बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से एक हैं, जिन्होंने लॉकडाउन के समय में भी अपने काम को जारी रखा और लोगों का मनोरंजन किया. उन्होंने प्यार करोना और तेरे बिना जैसे दो गानों को रिलीज किया. इन दोनों गानों को सलमान खान ने खुद गाया था. जहां प्यार करोना गाना कोरोना के मुश्किल समय में लोगों को हौसला देने के लिए था वहीं तेरे बिना में सलमान और जैकलीन फर्नांडिस रोमांस करते नजर आए थे.

READ More...  निर्भया के गुनहगारों का फांसी का दिन करीब! तिहाड़ जेल प्रशासन ने पूछी अंतिम इच्छा