बिग बॉस 14 का ग्रैंड प्रीमियर शूट कर चुके हैं सलमान, कंटेस्टेंट की सीधे घर में होगी एंट्री?

0
61

कोरोना वायरस के कारण इस बार बिग बॉस का फॉर्मेट पूरी तरह से बदला नजर आ रहा है. कहा जा रहा है कि जिस बिग बॉस की ओपनिंग बहुत शानदार और टीआरपी बटोरने वाली हुआ करती थी उसकी शूटिंग पहले ही हो चुकी है. शो के होस्ट सलमान खान ने ग्रैंड प्रीमियर शूट कर लिया है और कंटेस्टेंट अब सीधे बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगे.

पिंकविला ने सोर्स के हवाले से लिखा- “फिल्म सिटी के पास किसी होटल में क्वारनटीन होने से पहले ही कुछ कंटेस्टेंट ने ग्रैंड प्रीमियर के लिए अपनी परफॉर्मेंस की शूटिंग कर ली है. कंटेस्टेंट ने सलमान खान के साथ अपना इंट्रोडेक्शन भी शूट कर लिया है. अब वो लोग सीधे घर में एंट्री लेंगे. घर में एंट्री लेने से पहले उनका कोरोना टेस्ट किया जाएगा. प्रीमियर के लिए ज्यादातर शूटिंग पहले ही हो चुकी है.”

”सारे प्रीकॉशन्स को ध्यान में रखकर शूटिंग की गई है. शूटिंग में परफॉर्मेंस के दौरान कंटेस्टेंट ने मास्क भी पहने. सोशल डिस्टेंसिंग भी मेंटेन की. हालांकि, सलमान के एक और दिन शूटिंग करने की संभावना है. सब कुछ वर्चुअली हो सकता है.”

पिछले साल तक बिग बॉस के जितने भी शो आए उसमें अपोनिंग बड़ा इवेंट हुआ करता था. सारे कंटेस्टेंट की ग्रैंड एंट्री होती थी. डांस परफॉर्मेंस होती थी. सलमान खान के साथ मस्ती होती थी. इसी दौरान कंटेस्टेंट्स पहली बार फैंस के सामने आते थे. लोगों को ऑफिशियली उनका नाम तभी पता चलता था. लेकिन इस बार कोविड 19 के चलते फॉर्मेट थोड़ा बदल गया है. जिसके कारण शो के शुरू होने से पहले ही कंटेस्टेंट के नाम सामने आने लगे हैं. बिग बॉस 14 के पहले कंटेस्टेंट के तौर पर सिद्धार्थ शुक्ला ने जान कुमार सानू को इंट्रोड्यूस किया है.

READ More...  बदल गया 65 साल पुराना एसेंशियल कमोडिटी एक्ट, दाल-आलू-प्याज अब नहीं रही जरुरी चीजें