फैन का फोन छीनना सलमान खान को पड़ा भारी, NSUI ने गोवा में की बैन की मांग

0
473

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को फैन का फोन छीनना भारी पड़ गया है. नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) को सलमान खान का फैन किया गया बर्ताव पसंद नहीं आया है.

आईएएनस की खबर के मुताबिक, NSUI ने सलमान खान की गोवा में एंट्री पर बैन की मांग की है, जब तक कि सलमान खान इस फोन छीनने की घटना को लेकर पब्लिकली माफी न मांग  लें.

एयरपोर्ट पर फैन ने लेनी चाही सलमान संग सेल्फी, नाराज सुल्तान ने छीना फोन, हुए ट्रोल

NSUI प्रेसिडेंट अहराज मुल्ला ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत को पत्र लिखा. उन्होंने लिखा- ‘मैं ये निवेदन करता हूं कि आपकी अथॉरिटी कृपया इस मामले को गंभीरता से देखें. एक्टर से माफी की मांग करें क्योंकि ये सावर्जनिक रूप से फैन का अपमान है. इस तरह के खराब रिकॉर्ड वाले हिंसक एक्टर को गोवा में आने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए.’

NSUI के अलावा पूर्व एमपी और गोवा के बीजेपी सेक्रेटरी नरेंद्र सावईकर ने सलमान खान के व्यवहार को गलत बताया. उन्होंने सलमान खान का वीडियो भी ट्वीट किया. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- एक सेलिब्रेटी होने के नाते, लोग और फैन आपके साथ सार्वजनिक जगहों पर सेल्फी लेंगे. आपका एटिट्यूड और व्यवहार बेहद खेदजनक है. आपको इसके लिए माफी मांगनी चाहिए.

बता दें कि सलमान खान फिल्म राधे की शटिंग के लिए गोवा गए हैं. अगर  NSUI की मांग को देखते हुए सलमान खान पर गोवा में एंट्री पर बैन लगता है तो उनकी फिल्म राधे की शूटिंग मुश्किलों में पड़ जाएगी.

क्या है पूरा मामला?

READ More...  Rajasthan: MLA शक्तावत के घर के बाहर चस्पा किया, स्पीशकर ने जारी किया नोटिस सचिन पायलट समेत सभी बागी विधायकों को

सलमान खान का वीडियो मंगलवार को गोवा एयरपोर्ट का है. वीडियो में सलमान एक फैन का मोबाइल छीनते नजर आ रहे हैं. वीडियो में साफ दिख रहा है कि फैन सलमान खान के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था, तभी सलमान उसके हाथ से मोबाइल फोन छीन लेते हैं.