NCB – जांच के दौरान सारा अली खान, सिमोन और रकुल का नाम सामने आया

0
71

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) का दावा है कि जांच के दौरान सारा अली खान, सिमोन और रकुल का नाम सामने आया है. सुशांत के फार्म हाउस और पवना डेम पर बने टापू ‘आपती गवंडे’ पर हुई पार्टी पर एनसीबी की नजर है. सुशांत अपने दोस्तों के साथ यहीं पर टाइम बिताते थे और पार्टी होती थी.

एनसीबी ने टापू पर जाकर तहकीकात की. साथ ही एक शख्स का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड किया गया है. एनसीबी का कहना है कि स्टेटमेंट के मुताबिक टापू पर सुशांत के साथ रिया चक्रवर्ती कई बार आईं. सुशांत के साथ सारा अली खान 4-5 बार आईं. सुशांत के साथ श्रद्धा कपूर भी आ चुकी हैं.

इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत के साथ दीपेश सावंत, सैमुएल मिरांडा, शोविक, जैद भी ‘आपती गवंडे’ टापू पर कई बार आए. टापू पर जमकर नशे वाली पार्टी होती थी. जमकर शराब चलती थी. गांजा और नशा किया जाता था. एनसीबी के मुताबिक, रिया ने भी अपने बयान में सारा अली खान, सिमोन खम्बाटा, रकुल का नाम लिया है, जिस पर जांच जारी है.

सूत्रों के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत के फार्म हाउस और टापू पर हुई पार्टी में शामिल हुए बाकी लोगों पर भी एनसीबी की नजर है. आज तक/इंडिया टुडे के पास पवना डेम के मोटर बोट चलाने वाले सुशांत और बाकी सभी को टापू पर ले जाने वाले जिस शख्स का बयान एनसीबी की टीम ने दर्ज किया है, उसके स्टेटमेंट की कॉपी है.

आज तक/इंडिया टुडे को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के डिप्टी डायरेक्टर ने बताया कि सारा अली खान, सिमोन और रकुल का जांच में नाम सामने आया है. ड्रग्स की बात की आज तक/इंडिया टुडे पुष्टि नहीं कर सकता. अब तक इन फिल्मी हस्तियों को समन नहीं भेजा गया है, लेकिन आने वाले दिनों में समन भेजा जा सकता है.

READ More...  Jaipur सएमएस अस्पताल में में भर्ती कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज की जांच रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है.