होम, कार और पर्सनल लोन पर SBI का फेस्टिव ऑफर- नो प्रोसेसिंग फीस, ब्याज भी कम

0
73

कोरोना संकट के बीच देश के सबसे बडे़ बैंक स्टेट बैंक इंडिया (SBI) ने त्योहारी ऑफर का आगाज कर दिया है. अगर आप नया घर या नई कार इस फेस्टिव सीजन में खरीदने का मन बना रहे हैं तो फिर SBI के इस खास ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. एसबीआई गोल्ड लोन ग्राहकों के लिए भी स्पेशल ऑफर लेकर आया है.

इसके अलावा अगर कैश की किल्लत बढ़ गई है और इमरजेंसी में पर्सनल लोन लेने की सोच रहे हैं तो फिर स्पेशल रेट SBI पर्सनल लोन भी ऑफर कर रहा है. बैंक 9.6 फीसद की कम ब्याज दर पर पर्सनल लोन पेशकश कर रहा है. योनो से अप्लाई करने पर प्रोसेसिंग फीस भी नहीं लगेगा.

अगर आप SBI के योनो (YONO) ऐप के जरिए कार लोन, गोल्ड लोन और पर्सनल लोन के लिए आवेदन करते हैं, तो फिर बैंक ने ऐसे ग्राहकों को प्रोसेसिंग फीस में 100 फीसदी छूट देने की घोषणा की है. यानी प्रोसेसिंग फीस नहीं लिया जाएगा.

सबसे खास ऑफर होम लोन पर दिया जा रहा है. बैंक की तरफ से होम लोन पर प्रोसेसिंग फीस में 100 फीसद की छूट प्रदान की जा रही है. यही नहीं, SBI क्रेडिट स्कोर और लोन अमाउंट के आधार पर ग्राहकों को ब्याज दर में 0.10 फीसद की स्पेशल छूट भी देने का ऐलान किया है.

वहीं अगर ग्राहक योनो ऐप के जरिए होम लोन के लिए आवेदन करते हैं तो उन्हें ब्याज दर में 0.05 फीसद की अतिरिक्त छूट मिलेगी. फिलहाल यह बैंक 7 फीसदी से भी कम ब्याज दर पर होम लोन दे रहा है.

READ More...  जयपुर : 4 नियमों में संशोधन के जरिये अशोक गहलोत सरकार की युवाओं को बड़ी राहत

अगर आप इस फेस्टिव सीजन में एसबीआई से गोल्ड लोन लेना चाहते हैं तो बैंक 7.5 फीसदी की न्यूनतम ब्याज दर पर 36 महीने के लिए लोन दे रहा है. आप घर बैठे SBI के योनो ऐप की मदद से कुछ जरूरी जानकारी देकर पेपरलेस प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन पा सकते हैं. योनो ऐप के जरिये ही ग्राहकों को होम, कार और गोल्ड लोन आवेदन पर इंस्टेंट इन-प्रिंसिपल अप्रूवल मिल जाएगी.

अगर आपका एसबीआई में अकाउंट है तो आप चंद सेकंड में घर बैठे योनो ऐप के जरिए प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन प्राप्त कर सकते हैं. एसबीआई ग्राहक एक SMS के माध्यम से प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन के लिए अपनी योग्यता भी जांच सकते हैं. इसके लिए उन्हें PAPL <स्पेस> <एसबीआई खाता संख्या के अंतिम चार अंक> लिखकर 567676 पर एसएमएस करना होगा.