Bigg Boss 13: शेफाली बोलीं- हिमांशी से पहले मुझे किया अप्रोच,असीम पर शेफाली का बड़ा खुलासा

0
192

बिग बॉस 13 के फिनाले से कुछ ही समय पहले शेफाली जरीवाला का सफर शो में खत्म हो गया है. शो में 3 महीने का सफर बिताने के बाद शेफाली जरीवाला शो से एलिमिनेट हो गई हैं. घर से निकलने के बाद शेफाली कंटेस्टेंट्स को लेकर लगातार कई बड़े खुलासे कर रही हैं.

शेफाली जरीवाला ने असीम के लिए क्या कहा?

अब टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में शेफाली जरीवाला ने असीम रियाज पर एक बड़ा आरोप लगाया है. शेफाली का कहना है कि हिमांशी से पहले असीम ने उन्हें अप्रोच करने की कोशिश की थी.  शेफाली ने कहा-शुरुआत में असीम ने मुझे अप्रोच करने की कोशिश की थी. हालांकि, असीम ने कभी सीधे तौर पर मुझे कुछ नहीं कहा, लेकिन घरवाले उसकी मंशा समझने लगे थे.

शेफाली ने आगे बताया- हालांकि, मैंने असीम को शुरुआत में क्लियर कर दिया था कि मैं उससे बहुत बड़ी हूं. मैंने असीम को ये भी बता दिया था कि मैं शादीशुदा हूं और उसमें बिल्कुल भी इंट्रेस्टेड नहीं हूं.

हिमांशी को देख धड़का असीम का दिल, घुटनों पर बैठकर बोले- मुझसे शादी करोगी?

इसके बाद असीस हिमांशी की तरफ शिफ्ट होने लगा, लेकिन हिमांशी ने भी असीम को ज्यादा भाव नहीं दिया. इसलिए उसने हिमांशी के करीब जाने के लिए मेरा इस्तेमाल किया.

वहीं, शेफाली ने ये भी बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला उनके फेवरेट कंटेस्टेंट हैं और वो उन्हें टॉप 3 में देखती हैं. सिद्धार्थ के अलावा असीम और शहनाज को भी शेफाली टॉप 3 में मानती हैं.

 

READ More...  कोरोना वायरस से स्पेन की राजकुमारी की मौत, पेरिस में ली आखिरी सांस