स्कूल टाइम से श्रद्धा कपूर को पसंद करते थे वरुण, एक्टर ने किया खुलासा

0
184

Street Dancer 3D: वरुण ने कहा कि श्रद्धा के साथ उनके बचपन की कहानी फिल्मी है. दोनों के स्कूल के बीच कभी अच्छे रिलेशंस नहीं रहे, लेकिन दोनों के मन में कहीं ना कहीं एक दूसरे के लिए पॉजीटिव भावनाएं थीं.

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म Street Dancer 3D अगले हफ्ते रिलीज होने वाली है. फिल्म ABCD 2 के बाद वरुण और श्रद्धा की जोड़ी दूसरी बार साथ काम कर रही है. दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है. लेकिन क्या आप जानते हैं, दोनों ऑफ-स्क्रीन भी बहुत अच्छे दोस्त हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में वरुण धवन ने श्रद्धा कपूर पर क्रश होने का खुलासा किया.

पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो दोनों स्टार्स ने एक-दूसरे पर क्रश होने की बात कही है. वरुण धवन ने कहा कि श्रद्धा के साथ उनके बचपन की कहानी फिल्मी है. दोनों के स्कूल के बीच कभी अच्छे रिलेशंस नहीं रहे, लेकिन दोनों के मन में कहीं ना कहीं एक दूसरे के लिए पॉजीटिव भावनाएं थीं. इसके बावजूद दोनों ने कभी इसे जाहिर नहीं किया. श्रद्धा को अपनी फीलिंग्स नहीं बताने के सवाल पर वरुण ने कहा कि उस उम्र में लड़के लड़कियों का पसंद नहीं किया करते थे क्योंकि वे बहुत छोटे होते थे.

वरुण संग डेट पर जाने के सवाल पर श्रद्धा ने दिया ये जवाब

वहीं श्रद्धा कपूर से जब वरुण के साथ डेट पर जाने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वे वरुण को सिर्फ पसंद करती थीं इससे ज्यादा और कुछ नहीं. वरुण ने बताया कि 8-9 साल की उम्र में दोनों ने एक दूसरे को अपनी भावनाएं नहीं बताईं लेकिन दोनों बहुत अच्छे दोस्त जरूर बन गए.

READ More...  मेडिकल ऑफिसर के 2000 नए पद सृजित किए जाएंगे, ऑर्गेनिक खेती पर मिलेगी सब्सिडी

स्ट्रीट डांसर 3डी की बात करें तो इसमें भारत-पाकिस्तान डांस राइवलरी पर बेस्ड है. यह 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. फिल्म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के अलावा नोरा फतेही और प्रभुदेवा भी अहम रोल में हैं. फिल्म का क्लैश कंगना रनौत की पंगा से है.