बिग बॉस: आखिर क्यों सिद्धार्थ शुक्ला का फेवर लेते रहते हैं सलमान खान? शो में हुआ खुलासा

0
83

बिग बॉस में रोजाना नया ड्रामा हो रहा है, लेकिन शो के कंटेस्टेंट का रुख अभी तक नहीं बदला है. वीकेंड का वार पर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की लड़ाई ने एक बार सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है. लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा इस बात की है कि सलमान खान गलत होने के बावजूद सिद्धार्थ शुक्ला का फेवर क्यों लेते हैं. ऐसी क्या वजह है?

बिग बॉस में रोजाना नया ड्रामा हो रहा है, लेकिन शो के कंटेस्टेंट का रुख अभी तक नहीं बदला है. वीकेंड का वार पर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की लड़ाई ने एक बार फिर सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है. ये लड़ाई इतनी ज्यादा हो गई कि शो में सिद्धार्थ शुक्ला और अरहान खान की हाथापाई तक हो गई. लेकिन इस लड़ाई के बाद सवाल उठ रहे हैं शो के होस्ट सलमान खान पर. आख‍िर सलमान खान क्यों चुप रहे, क्यों सिद्धार्थ शुक्ला का फेवर किया, इसका जवाब शायद सामने आ गया है.

इस लड़ाई के बाद चैनल पर सिद्धार्थ का पक्ष लेने का भी आरोप लग रहा है. कई टीवी सितारों ने ये सवाल उठाया कि वीकेंड का वार पर सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को डांट नहीं लगाई. ट्विटर पर यूजर्स लगातार इसे मुद्दा बना रहे हैं. अब कहानी में एक नया ट्विस्ट आया है. बिग बॉस के एक फैन पेज से ये दावा किया है कि बिग बॉस मेकिंग टीम की चीफ कंटेंट ऑफिसर मनीषा शर्मा बिग बॉस 13 के कंटेंस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड हैं और वह एक तरफा सिद्धार्थ का पक्ष ले रही हैं और इसलिए सलमान भी इसमें कुछ नहीं कह पा रहे हैं.

READ More...  उदयपुर: चलती कार में अचानक लगी भीषण आग, देखते ही देखते कुछ मिनटों में हुई जलकर राख

कैसे हुआ इस बात का खुलासा

दरअसल ये सारी कहानी बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान के एक ट्वीट से शुरू हुई थी. इस ट्वीट में गौहर ने शो के कंटेंट पर सवाल उठाए थे. गौहर ने कहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला ने बहुत गंदा बोला है. अच्छा मौका है अपना पक्ष रखने के लिए. सिर्फ एक ही इंसान बोलता है. ये बिग बॉस नहीं सिद्धार्थ शुक्ला शो है.

गौहर के इस ट्वीट को वायाकॉम 18 के एक्स सीओ राज नायक ने रीट्वीट किया था. इस ट्वीट में राज ने मनीषा शर्मा को भी टैग किया था, लेकिन बाद में उन्होंने इसे डिलीट कर दिया. बाद में ट्विटर पर लोग राज नायक से इस ट्वीट को डिलीट करने की वजह पूछ रहे हैं, लेकिन उनकी तरफ से अभी तक इस पर कोई सफाई नहीं आई है. सबसे बड़ी बात ये है कि सोमवार को पूरे दिन #sackmanishasharma ट्रेंड कर रहा था. सोशल मीड‍िया पर मनीषा शर्मा को लेकर कई पोस्ट किए गए हैं.

मनीषा पर ट्विटर पर लोग आरोप लगा रहे हैं कि वह सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड हैं और उन्होंने इसलिए खतरों के खिलाड़ी भी सिद्धार्थ शुक्ला को जिताया था. ये शो भी कलर्स का है और अब वह बिग बॉस में भी सिद्धार्थ की छवि सकारात्मक दिखा रही हैं. करिश्मा के एक ट्वीट से ये सवाल जरूर उठ गया है कि सलमान खान भी चैनल के प्रेशर में आकर चुप हैं. अब माजरा क्या है ये तो मेकर्स को पता होगा. लेकिन इतना जरूर है सिद्धार्थ शुक्ला की छवि को बेहतर दिखाने में, उनका पक्ष लेने में मेकर्स कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं.