इंग्लैंड सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी हुआ कोरोना पॉजिटिव, आइसोलेशन में 3 क्रिकेटर

0
17

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले एक दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है. इस खिलाड़ी के संपर्क में आने वाले अन्य दो खिलाड़ियों को भी केपटाउन में आइसोलेशन में रखा गया है. तीनों ही खिलाड़ी ए सिम्पटमेटिक हैं और इन तीनों खिलाड़ियों का टीम में कोई रिप्लेसमेंट नहीं होगा.
क्रिकेट साउथ अफ्रीका की तरफ से बुधवार को एक बयान जारी कर कहा गया, ”एक खिलाड़ी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. वहीं, पॉजिटिव खिलाड़ी के संपर्क में आने वाले अन्य दो खिलाड़ियों को सुरक्षा के मद्देनजर मेडिकल टीम की देखरेख में रखा गया है. सभी तीनों खिलाड़ियों को कोविड ​​-19 प्रोटोकॉल के तहत केपटाउन में तत्काल रूप से आइसोलेशन में रखा गया है. जबकि तीनों ही खिलाड़ी ए सिम्पटमेटिक हैं. क्रिकेट साउथ अफ्रीका की मेडिकल टीम इन तीनों की हेल्थ का ध्यान रख रही है.

उन्होंने आगे कहा, ”इस स्टेज पर पहुंच कर इस दौरे के लिए इन खिलाड़ियों की कोई रिप्लेसमेंट नहीं दी जाएगी. लेकिन इंटर स्क्वायड प्रैक्टिस के लिए टीम में दो खिलाड़ियों को शामिल किया गया है. इंटर स्क्वायड प्रैक्टिस मैच शनिवार 21 नवंबर को खेला जाएगा.”

क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने केपटाउन में बायो सिक्योर बबल में प्रवेश करने से पहले दक्षिण अफ्रीका के 50 खिलाड़ियों और सहायक कर्मचारियों के कोरोना वायरस टेस्ट किए थे. इंग्लैंड के सभी खिलाड़ी कोविड-19 टेस्ट में नेगेटिव आए हैं. बता दें कि दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी-20 और तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी. इन सीरीज के मैचों के लिए केपटाउन के न्यूलैंड्स और पार्ल के बोलैंड को वेन्यू चुना गया है.
READ More...  Laxmmi Bomb का ट्रेलर देख फिल्म को बेताब हुए आमिर खान, अक्षय कुमार बोले- 'मुश्किल वक्त में...'