शराब पीने के बाद चाचा-भतीजे की मौत से हड़कंप, परिजनों का आरोप- जहरीली थी शराब

0
20

उत्तर प्रदेश् के फिरोजाबाद के थाना खैरगढ़ क्षेत्र में शराब पीने के बाद चाचा-भतीजे की मौत हो गई. घटना को लेकर क्षेत्र में हड़कम्प मचा हुआ है. परिजनों का आरोप है कि जहरीली शराब पीने से दोनों की मौत हुई है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है. एसपी ग्रामीण का कहना है कि परिजनों ने हार्टअटैक से मौत की बात बताई है. शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. अन्य बातों की जांच की जा रही है.

मामला फ़िरोज़ाबाद जिले के थाना खैरगढ़ के शेखुपुर गांव का है. यहां चाचा और भतीजे की शराब पीने से मौत हो गई. बताया जाता है कि गांव के ही एक शराब के ठेके से दोनों ने शराब खरीदी थी, जिसके बाद दोनों को तबियत बिगड़ने लगी और कुछ देर बाद दोनों की मौत हो गई. मृतक के परिजनों का आरोप है कि शराब जहरीली होने के कारण मौत हुई है.

अन्य बातों की जांच की जा रही है: एसपी देहात

चाचा का नाम संजय है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि पुलिस इस मामले में अभी कुछ नही बोली है लेकिन शराब पीने के बाद दोनों ने जहरीले पदार्थ का सेवन करना बता रही है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है.

एसपी देहात राजेश कुमार ने कहा कि शेखुपुर गांव में दो लोगों की म़ृत्यु होने की बात पता चली थी. मौके पर पुलिस पहुंची तो पूछताछ में परिजनो ने कहा कि हार्ट अटैक से मौत हुई है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. अन्य बातों की जांच की जा रही है.

READ More...  बजट सत्र में फूटा सांगानेर विधायक अशोक लाहोटी,कहा कि इन कालोनियों में 30-40 साल से लोग रह रहे हैं लेकिन इनका आज तक नियमन नहीं किया