बॉलीवुड के लिए 2020 काफी मुश्किलों भरा रहा है. उभरते हुए सितारे और पर्दे पर महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को आत्महत्या कर ली. वह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे. रविवार को उन्होंने अपने मुंबई के फ्लैट में आत्महत्या कर ली. आज मुंबई में ही सुशांत का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

डिप्रेशन के शिकार थे सुशांत, होने वाली थी शादी

पुलिस की ओर से सुशांत की मौत के बारे में जो शुरुआती जानकारी मिली, उसके मुताबिक वो डिप्रेशन का शिकार थे. और पिछले 6 महीने से उनका इलाज चल रहा था, वह लगातार डॉक्टर के संपर्क में थे. उनके करीबी रिश्तेदारों ने ये बात भी कही है कि इसी साल उनकी शादी होने वाली थी, वह नवंबर में शादी करने वाले थे.

कमरे में मिला था शव

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर रविवार दोपहर को सामने आई थी. उनके घर में काम करने वाले नौकर ने मुंबई पुलिस को फोनकर जानकारी दी थी. रविवार सुबह दस बजे जूस पीने के बाद सुशांत अपने कमरे में गए और फांसी लगा ली.कुछ घंटे बाद नौकर और कमरे में मौजूद अन्य लोगों ने दरवाजा खोलना चाहा, लेकिन नहीं खुला. मशक्कत करने के बाद जब दरवाजा खुला तो हर कोई हैरान रह गया. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई, पुलिस के मुताबिक सुशांत ने आत्महत्या की है लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

 

READ More...  केन्द्र सरकार ने मानी राजस्थान सरकार की यह बड़ी मांग, अब रेडियो से पढ़ सकेंगे स्टूडेंट्स