तमंचे की नोक पर 2 चचेरी बहनों का अपहरण, 5 युवकों ने दो दिन तक किया गैंगरेप

0
756
करौली में चार दिन पहले पांच युवकों ने एक घिनौनी वारदात का अंजाम दिया. आरोपी युवक देसी कट्टे की नोक पर दो चचेरी बहनों का अपहरण कर ले गये और बाद में उनसे गैंगरेप किया.

करौली. जिले के हिंडौन पुलिस थाना इलाके में घर में सो रही दो चचेरी बहनों का 5 युवकों ने देसी कट्टे की नोक पर अपहरण कर लिया. बाद आरोपियों ने उनको एक मकान में बंधक बनाकर दो दिन तक उनसे गैंगरेप किया. मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने पीड़िताओं का मेडिकल मुआयना करवाया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है. पीड़िताओं में एक नाबालिग बताई जा रही है. वारदात के बाद पीड़ित परिवार दहशत में हैं.

पुलिस के अनुसार, हिंडौन थाना इलाके में वारदात गत 21 अगस्त की रात को हुई. इस संबंध में एक पीड़िता के पिता ने तीन युवकों को नामजद करते हुए पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. थाने में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार 21 अगस्त की रात को दो चचेरी बहनें एक कमरे में सो रही थी. परिवार के शेष सदस्य घर की छत पर सो रहे थे. इस दौरान पांचों आरोपी आए और दरवाजे पर दस्तक दी. एक पीड़िता ने जैसे ही दरवाजा खोला तो आरोपियों में से एक ने उसकी कनपटी पर कट्टा लगा दिया.

रविवार को घर पहुंची दोनों पीड़िता
इस घटना के दौरान युवती की चचेरी बहन भी जाग गई. इसके बाद आरोपी दोनों पीड़िताओं को अगवा कर एक मकान पर ले गए. वहां दो दिनों तक बंधक बनाकर उनसे गैंगरेप करते रहे. रविवार को दोनों पीड़िता जैसे-तैसे कर आरोपियों के चंगुल से निकल घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई. इसके बाद परिजन उनको लेकर थाने पहुंचे और प्राथमिकी दर्ज कराई. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो अलग-अलग टीमें गठित की हैं जो संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही हैं. मामले की जांच महिला सेल के एक आरपीएस अधिकारी द्वारा की जा रही है.

READ More...  छात्रों ने किया सुप्रीम कोर्ट का रुख, परीक्षा पर लग सकती है रोक