तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ पर राजस्थान पुलिस का ट्वीट, लिखा- ”घरेलू हिंसा और मानसिक उत्पीड़न है एक थप्पड़”

0
255

जयपुर: फिल्म ”थप्पड़” और लीड रोल में अभिनेत्री तापसी पन्नू के अभिनय को खूब सहराया जा रहा है। समाजिक मुद्दे पर बनी इस फिल्म पर राजस्थान पुलिस ने एक ट्वीट कर जागरूकता संदेश दिया है। पुलिस ने फिल्म के डायलॉग और पोस्टर को ट्वीट करते हुए घरेलू हिंसा के खिलाफ आवाज उठाने के सलाह दी है। ट्वीट में लिखा- ”घरेलू हिंसा है एक थप्पड़! मानसिक उत्पीड़न है एक थप्पड़! 1090, 112 डायल करें या अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन में शिकायत करें।”

तापसी पन्नू ने किया रीट्वीट

राजस्थान पुलिस के इस ट्वीट को अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भी रीट्वीट किया। बता दें कि राजस्थान पुलिस पहले भी कई फिल्मों के जरिए लोगों को मैसेज दे चुकी है। जिसमें कलंक का पोस्टर ट्वीट करते हुए ड्रग्स से दूर रहने की सलाह दी थी। वहीं मुगले आजम फिल्म के जरिए भी मैसेज दिया था।

फिल्म की कहानी घरेलू हिंसा पर आधारित

फिल्म की कहानी अमृता (तापसी पन्नू) और उनके पति विक्रम (पावेल गुलाटी) की जिंदगी पर आधारित है। अमृता हाउसवाइफ हैं, वहीं विक्रम बड़ी कंपनी में अच्छे पद पर कार्यरत है। दोनों की जिंदगी में उस समय बदलाव आता है, जब विक्रम सबके सामने अमृता को एक थप्पड़ मार देता है। इसके बाद अमृता विक्रम से तलाक लेने के लिए कोर्ट में याचिका दायर कर देती है।

 

READ More...  मां ने 4 साल के बेटे को टंकी में डुबोकर मार डाला, फिर नसें काटकर हमले की कहानी रची