स्कूल से आ रही शिक्षिका को बदमाशों ने बीच सड़क पर तलवार से काट डाला, मौके पर ही तोड़ा दम

0
321

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुल जिले के जावरमाइंस थाना इलाके में शनिवार को खौफनाक वारदात में दिनदहाड़े सरेराह एक शिक्षिका पर तलवार से हमला कर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी गई. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. प्रारंभिक जांच में हत्या का कारण आपसी रंजिश  माना जा रहा है. वारदात से आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव उठाने से इनकार कर दिया, लेकिन बाद में पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों ने समझाकर शव को वहां से उठवाया.

पलूणा गांव में दोपहर बाद हुई वारदात
जानकारी के अनुसार, हत्या की वारदात जावरमाइंस थाना इलाके के पलूणा गांव में दोपहर बाद बीच सड़क पर हुई. शिक्षिका नीतू मीणा 4 बजे छुट्टी होने के बाद स्कूल से अपने घर से जाने के लिए निकली थी. वह कुछ ही मीटर दूर चली थी कि सलूम्बर-उदयपुर मार्ग पर एक वैन में सवार अज्ञात हमलावर वहां आए. उन्होंने आते ही नीतू पर तलवार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. गले और छाती पर तलवार से किये गए, हमले के बाद खून से लथपथ नीतू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

हमलावर कुछ मिनटों में वारदात को अंजाम देकर वहां से फरार हो गए

बीच सड़क पर हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. हमलावर कुछ मिनटों में वारदात को अंजाम देकर वहां से फरार हो गए. बाद में लोग नीतू के शव के पास पहुंचे और जावरमाइंस थाना पुलिस को सूचना दी. मौके पर बड़ी तादाद में जमा हुए ग्रामीणों रास्ते पर जाम लगा दिया. आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव को उठाने से इनकार कर दिया. बाद में पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत किया. पुलिस ने शव को उदयपुर के एमबी अस्पताल के लिए भिजवाया.

READ More...  उद्धव के शपथग्रहण की गेस्ट लिस्ट, मोदी-सोनिया को न्योता, इन नेताओं का होगा जमावड़ा

आपसी रंजिश माना जा रहा है हत्या का कारण
पुलिस मृतका के परिजनों से बात कर उसके बारे में जानकारी जुटाने में लगी हुई है. पुलिस पूरे मामले में फिलहाल कुछ भी बोलने से बच रही है, लेकिन प्रारम्भिक तौर पर हत्या का कारण आपसी रंजिश माना जा रहा है. पुलिस मामले की जांच और आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. लेकिन आरोपियों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.