टाईगर श्रॉफ की लेटेस्ट एक्शन थ्रिलर बागी3 को प्रमोट करेंगे लाईकी

0
87

नई दिल्ली, 05 मार्च, 2020। सिंगापुर स्थित बीगो टेक्नॉलॉजी पीटीई लिमिटेड का अग्रणी शॉर्ट वीडियो क्रिएशन प्लेटफॉर्म लाईकी अब बॉलिवुड के चहेते टाईगर श्रॉफ की बहुचर्चित मूवी बागी3 को दर्शकों के बीच पहुंचाने में सहयोग करेंगे। इस मूवी में टाईगर श्रॉफ के अलावा रितेश देशमुख, श्रद्धा कपूर और दिशा पटनी मुख्य भूमिकाओं में हैं। बागी फ्रेंचाईज़ी के इस तीसरे संस्करण के साथ टाईगर अपनी सबसे बड़ी लड़ाई के लिए दोबारा आ गए हैं।

नाडियाडवाला ग्रांडसन एंटरटेनमेंट एवं फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित इस एक्शन थ्रिलर का निर्देशन अहमद खान ने किया है, जिन्होंने शुरुआत एक कोरियोग्राफर के तौर पर की थी । इस मूवी की पटकथा टाईगर श्रॉफ के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका उद्देश्य अपने भाई रितेश देशमुख, जो की एक सिपाही की भूमिका में हैं, की रक्षा करना है।

इस फिल्म में चर्चित गीत ‘दस बहाने’एवं पुराने समय के धमाकेदार गीत ‘भंकस’ के नवीन संस्करण हैं| इस सहयोग के तहत लाईकियर्स को फिल्म के गानों एवं डायलॉग्स पर परफॉर्म करने तथा हैशटैग बागी3 के साथ अपने वीडियो शेयर करने के लिए आमंत्रित किया जा रहा है। लाईकियर्स इस गाने पर अपना नृत्य कौशल दिखा सकते हैं और वीडियो स्टिकर्स एवं अन्य फीचर्स, जैसे ‘सुप्रीम’, ‘फेस मैजिक’ द्वारा अपने वीडियो को रोचक बना सकते हैं। सर्वश्रेष्ठ वीडियो के क्रिएटर्स को 10 टिकट/बुकमाईशो कूपन दिए जाएंगे। सर्वोच्च 10 लाईकियर्स को मूवी स्टार्स के साथ एक ग्रुप फोटो में आने का मौका भी दिया जाएगा।

इस सहयोग के बारे में लाईकी के प्रवक्ता, श्री माईक ओंग ने कहा, ‘‘हम बागी 3 मूवी के डिजिटल पार्टनर के रूप में उनके साथ साझेदारी करके काफी उत्साहित हैं। भारत के सबसे लोकप्रिय यूथ ओरिएंटेड प्लेटफॉर्म के रूप में लाईकी फिल्मकारों को मूवी प्रेमियों के बीच अपनी पहुंच का विस्तार करने में समर्थ बनाएगा। पिछले कुछ महीनों में लाईकी ने मूवीज़ एवं म्यूजि़क प्रोडक्शन हाउसेस के साथ गहरा संपर्क स्थापित किया है, ताकि बड़ी संख्या में ऑनलाईन यूज़र्स को आकर्षित करने के लिए प्रभावशाली कैम्पेन चलाए जा सकें। हमारा उद्देश्य ब्रांड्स, प्रोडक्शन हाउसेस एवं ऑनलाईन यूज़र्स को साथ कनेक्ट होने के लिए सबसे पसंदीदा एवं लोकप्रिय प्लेटफॉर्म बने रहना है।“

READ More...  पशुपालन विभाग करौली ने जिला कलक्टर को सौंपी 2 लाख 11 हजार की सहयोग राशि

बागी3 के साथ सहयोग जुड़ने के पहले लाईकी दबंग 3, हाउसफुल 4, छिछोरे एवं पानीपत जैसी फिल्मो को प्रमोटकर चुका है। इस सहयोग से भारतीय युवाओं की पसंद का कंटेंट प्रदान करने की लाईकी की प्रतिबद्धता प्रदर्शित होती है।