Tonk Rape and Murder Case: आरोपी को जेल भेजा, जल्द दाखिल करेगी पुलिस चार्जशीट

0
208

टोंक : जिले के अलीगढ़ (Aligarh) थाना इलाके के खेड़ली गांव में 6 वर्षीय मासूम छात्रा के साथ रेप के बाद निर्दयतापूर्वक उसकी हत्या (Tonk Rape and Murder Case) करने के आरोपी महेंद्र मीणा उर्फ धोलिया की 5 दिन की रिमांड अवधि समाप्त होने पर शुक्रवार को फिर उसे कोर्ट (Court) में पेश किया गया. कोर्ट ने आरोपी को 15 दिन के लिए जेल (Jail) भेज दिया है.

15 दिनों के लिए जेल भेजा
पुलिस ने आरोपी की महेन्द्र मीणा को रिमांड अवधि समाप्त होने पर उसे पोक्सो कोर्ट के स्पेशल जज मानसिंह चूंडावत के समक्ष पेश किया. जांच अधिकारी पुलिस उपाधीक्षक जग्गूराम ने कोर्ट को बताया कि आरोपी से संबंधित सभी जांच पूरी कर ली गई है. इस पर कोर्ट ने आरोपी महेंद्र उर्फ धोलिया को 15 दिनों के लिये जेल भेज दिया. उसके बाद आरोपी को जिला कारागृह ले जाया गया.

सात दिनों के भीतर पुलिस पेश करेगी चार्जशीट

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिन शर्मा ने बताया कि पुलिस इस मामले में बेहद त्वरित गति से जांच कर रही है. पुलिस ने अपनी जांच लगभग पूरी कर ली है. पुलिस अगले सात दिनों के भीतर कोर्ट में आरोपी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर देगी.

पुलिस ने बरती पूरी सर्तकता
हैदराबाद गैंगरेप व मर्डर केस के 4 आरोपियों के एनकाउंटर की घटना के बाद टोंक पुलिस पूरी तरह से सतर्क रही. पुलिस ने मासूम से रेप और उसकी हत्या के आरोपी को कोर्ट में पेश किए जाने के दौरान बेहद सर्तकता बरती.

उल्लेखनीय कि आरोपी गत शनिवार को स्कूल से घर जा रही मासूम छात्रा को टॉफी का लालच देकर अपने साथ ले गया था. बाद में छात्रा से रेप कर उसके ही स्कूल बेल्ट से गला घोटकर उसकी हत्या कर दी थी. आरोपी ने मासूम का गला इतनी निर्दयतापूर्वक घोटा की उसकी आंखें बाहर निकल आई.

READ More...  अब फेसबुक-वॉट्सऐप नहीं चला पाएंगे जवान, नौसेना ने स्मार्टफोन के इस्तेमाल पर लगाई रोक: सूत्र