परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास इस्तीफा दे, या मुख्यमंत्री करें बर्खास्त

0
212

जयपुर: प्रदेश के परिवहन विभाग में भ्रष्टाचार को लेकर पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक कालीचरण सराफ समेत अन्य भाजपा नेताओं ने परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास का इस्तीफा मांगा है।

प्रदेश भाजपा मुख्यालय पर आयोजित प्रेस वार्ता में भाजपा विधायक कालीचरण सराफ ने कहा कि एसीबी ने परिवहन विभाग में फैले संगठित भ्रष्टाचार को उजागर किया । इस मामले के उजागर होने के बाद परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए। अगर परिवहन मंत्री इस्तीफा नहीं देते है, तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को परिवहन मंत्री को मंत्रीमंडल से बर्खास्त करने की कार्रवाई करनी चाहिए।
एक सवाल के जवाब में पूर्व मंत्री कालीचरण ने कांग्रेस सरकार को चुनौती दी, अगर पूर्ववर्ती वसुंधरा सरकार के वक्त कोई भ्रष्टाचार का आरोप लगा था, तो कांग्रेस सरकार जांच करवा ले।

प्रदेश भाजपा ने मांग की है कि एसीबी ने सर्विलांस पर जो कॉल लिये है, उनके नंबर और बातचीत को उजागर किया जाए। साथ ही यह बताए कि परिवहन मंत्री के दलाल जसवंत यादव के साथ संबंध है। क्या परिवहन मंत्री 8 फरवरी को जसवंद याद की बेटी में शादी समारोह में अलवर गए थे। साथ ही दलाल जसवंत यादव की गोल्ड लाइन ट्रांसपोर्ट कंपनी की 40 बसें बिना परमिट के किसकी शह पर चल रही है।

READ More...  महाराष्ट्र में सबसे बड़ा राजनीतिक उलटफेर: देवेंद्र फडणवीस ने फिर ली CM पद की शपथ, अजित डिप्टी CM