उदयपुर: दोस्त का कॉलेज में एडमिशन करवाने जा रहे 3 युवकों की दर्दनाक मौत

0
225

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर जिले में अहमदाबाद हाइवे पर गुरुवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में कार सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, एक अन्य गंभीर घायल हो गया.

जानकारी के अनुसार कार सवार सभी युवक गुजरात के हिम्मतनगर के रहने वाले थे. ये सभी अपने साथी दर्शिय को अलवर के एक कॉलेज में एडमिशन दिलाने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान टीडी के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर आगे चल रहे ट्रेलर से भीड़ गई, जिसमें दर्शील के साथ उसके दो अन्य साथियों की मौत हो गई.

वहीं, एक अन्य साथी हर्षवर्धन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर टीडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से घायल को एमबी हॉस्पिटल भिजवाया और तीनों शवों को स्थानीय चिकित्सालय में रखवाया है. वहीं, परिजनों के आने पर पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौप दिए.

वहीं, शुक्रवार सुबह उदयपुर के अंबेरी के पास एक तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में दो की मौत हो गई जबकि 19 यात्री घायल हुए हैं. जानकारी के अनुसार, बस जोधपुर से उदयपुर आ रही थी. बस पूजा ट्रैवेल्स की बताई गई है. हादसे की सूचना मिलते ही एएसपी गोपालस्वरूप सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा है. सभी घायलों का एमबी हॉस्पिटल में उपचार जारी है.

READ More...  केंद्र सरकार पर हमलावर हुए मंत्री बीडी कल्ला, बोले- हर स्तर पर नाकाम, नहीं है रोजगार