उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की काेरोना रिपोर्ट निगेटिव आई, प्रशासन ने ली राहत की सांस

0
255

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह कोरोना वायरस की रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। इसके बाद उत्तर प्रदेश प्रशासन में राहत की सांस ली है। आपको बताते जाए कि स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह लखनऊ में सिंगर कनिका कपूर के साथ एक पार्टी में मौजूद थे।

कनिका कपूर के साथ पार्टी में मौजूद अन्य 30 लोगों के सैंपल रिपोर्ट आ गई है। सभी की सैंपल रिपोर्ट निगेटिव आई है अर्थात इन लोगों को कोरोना वायरस नहीं है। इसके अलावा कोरोना वायरस के 15 अन्य रिपोर्ट भी निगेटिव आई हैं। इस तरह से कुल 45 लोगों की कोरोना वायरस रिपोर्ट निगेटिव बताई जा रही है।

आपको बताते जाए कि लंदन से लौटकर गायिका कनिका कपूर लखनऊ में एक बड़े होटल में ठहरीं थीं.। इस सूचना के बाद इस होटल को फिलहाल के लिए बंद कर दिया गया है।

कनिका कपूर एक और पार्टी में शामिल हुई थीं। इसमें 100 से ज्यादा सेलिब्रिटीज भाग लिए थे। इस पार्टी में कई बड़े राजनेता, नौकरशाह शामिल थे। इस पार्टी में राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के साथ ही उनके पुत्र और सांसद दुष्यंत सिंह, कांग्रेस के नेता जितिन प्रसाद, यूपी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह भी शामिल हुए थे।

जब कनिका कपूर को शुक्रवार को कोरोना वायरस से पीड़ित होने की पुष्टि होने के बाद लखनऊ में हलचल मच गई। इस को लेकर कई लोगों ने अपना कोरोना वायरस का टेस्ट कराया। राहत की बात यह है कि सभी के कोरोना वायरस टेस्ट निगेटिव आए हैं।

READ More...  COVID 19: चित्तौड़ में तेजी से बढ़ रहा ग्राफ, राजस्थान में संक्रमितों की संख्या हुई 3355