विधानसभा के बजट सत्र का आज पांचवा दिन, सदन में उठेंगे कई मुद्दे

0
125

जयपुर: विधानसभा के बजट सत्र का बुधवार को पांचवां दिन है. वहीं, मंगलवार को सदन में  निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा और बीजेपी विधायक अशोक लाहोटी के बीच जुबानी जंग देखने को मिली. राज्यपाल के अभिभाषण पर बोलने के दौरान संयम लोढ़ा ने बीजेपी नेताओं पर उन्माद फैलाने के आरोप लगाए.

राज्यपाल के अभिभाषण पर बोलते हुए निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा ने कहा कि दिल्ली चुनाव के समय बीजेपी नेता अनर्गल नारे लगाते रहे. लोढ़ा के मुताबिक  गद्दार की परिभाषा बीजेपी अपनी सहूलियत से बनाती है.

संयम लोढ़ा के बयान पर बीजेपी विधायक अशोक लाहोटी ने भी सदन में प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि बीजेपी पर आरोप लगाने से पहले विधायक को यह जान लेना चाहिए कि उनकी पार्टी राष्ट्रवाद की बात करती है. इतना ही नहीं लाहोटी तैश में ये तक कह गए कि अगर कोई देश से गद्दारी करेगा तो वो उसे जूते भी मारेंगे और जनता उसे गोली भी मारेगी. सदन के बाहर भी अशोक लाहोटी ने अपनी बात दोहराई.

बीजेपी नेता के इस बयान पर परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने भी हैरानी जताई. बहरहाल बुधवार को विधानसभा के बजट सत्र का पांचवा दिन है. बुधवार को भी सदन में कई मुद्दे उठेंगे और पक्ष और विपक्ष में कई मुद्दों पर नोंक झोंक होती देखने को मिल सकती है

READ More...  पंचायत चुनाव 2020: पंचायत चुनाव पर इन 32 अफसरों की निगाहें