फैंस बोले- बस करो, प्लीज रिटायर हो जाओ, सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए विराट कोहली IPL से बाहर होने के बाद

0
16

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम एक बार फिर आईपीएल से बाहर हो गई है. कप्तान विराट कोहली ने एक बार फिर से आरसीबी के फैंस के सपने को चकनाचूर को कर दिया है. शुक्रवार को विराट की टीम को सनराइजर्स हैदराबाद ने एलिमिनेटर के मुकबाले में करारी शिकस्त दे दी. आरसीबी की हार के बाद फैंस बेहद गुस्से में है. लोग विराट से इतने नाराज़ है कि वो उन्हें आईपीएल से रिटायरमेंट की सलाह दे रहे हैं. शुक्रवार को आरसीबी की हार के बाद से ही ट्विटर पर थैंक यू कोहली का हैश टैग ट्रेंड हो रहा है.

फैंस का गुस्सा

आईपीएल के मौजूदा सीज़न में आरसीबी की टीम ने शानदार शुरुआत की थी. उन्हें पहले 10 में से 7 मैचों में जीत मिली थी. लेकिन इसके बाद लगातार 5 हार ने टीम की उम्मीदों को तोड़ कर रख दिया. किसी तरह से ये टीम प्लेऑफ में तो पहुंच गई. लेकिन आगे नहीं बढ़ सकी. क्रिकेट के दीवाने इस हार के लिए कप्तान विराट कोहली को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. लोग ट्वीटर पर लिख रहे हैं – बस कोहली अब छोड़ दो, अब रिटायर हो जाओ.

कप्तानी से हटाओ

कई लोग तो इस हार के बाद विराट को टीम इंडिया की कप्तानी से भी हटाने की मांग कर रहे हैं. फैंस चाहते हैं कि रोहित शर्मा को अब कप्तानी की जिम्मेदारी सौंप दी जाए.

फैंस तरह-तरह का मीम्स बनाकर विराट का मज़ाक उड़ा रहे हैं. कुछ लोग लिख रहे हैं कि प्लीज अब उन्हें भगवान के लिए कप्तानी से हटा दो.

कप्तानी पर सवाल

READ More...  पक्षियों की आबादी में सबसे अधिक गिरावट वाले भारत में सरकारी प्रयास

सनराइजर्स के खिलाफ विराट ओपनिंग के लिए आए थे. लोग उनके इस फैसले पर भी सवाल उठा रहे हैं.

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेट गौतम गंभीर ने भी विराट की कप्तानी पर सवाल उठाए हैं.