व्हाट्सएप पर जल्द आने वाला है डार्क मोड, जानें किसने दी है ये जानकारी

0
153

नई दिल्लीः व्हाट्सएप अपने यूजर्स के लिए हमेशा नए अपडेट और फीचर्स लेकर आता रहता है और इसी कड़ी में अब व्हाट्सएप में डार्क मोड फीचर आने वाला है. व्हाट्सएप से जुड़ी वेबसाइट WaBetainfo पर इसको लेकर खबर आई है.बताया जा रहा है कि व्हाट्सएप अपने यूजर्स के लिए काफी समय से इस फीचर को लाने के लिए काम कर रही थी और अब WaBetainfo ने इसको लेकर कई ट्वीट भी किए हैं. वेबसाइट पर दी गई खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि उसे व्हाट्सएप के डार्क मोड के तीन कॉन्फिगरेशन के बारे में पता चला है और ये भी सूचना है कि इसमें से 2 को व्हाट्सएप ने एक्जीक्यूट भी कर दिया है. इसके तहत 2 थीम देखी जा रही है.

 

 

WABetaInfo@WABetaInfo

📝 WhatsApp beta for Android 2.19.311: what’s new?

Redesigned Dark Splash Screen (under development, but some users might be able to see it) and small improvements for the Dark Theme.https://wabetainfo.com/whatsapp-beta-for-android-2-19-311-whats-new/ 

NOTE: The Dark Theme will be available in future for beta testers.

WhatsApp beta for Android 2.19.311: what’s new? | WABetaInfo

Discover all details about the new WhatsApp beta for Android 2.19.311 update, that brings new hidden tracks about the Dark Mode!

wabetainfo.com

 

 

दोनों थीम में मामूली फर्क है
व्हाट्सएप की पहली डार्क मोड थीम में काले रंग का इस्तेमाल किया गया है और दूसरे थीम में हल्के ग्रे रंग और ब्लैक रंग का मिश्रण है.

 

अभी टेस्टिंग के चरण में हैं डार्क मोड
WaBetainfo पर दी गई जानकारी के मुताबिक अभी ये टेस्टिंग के चरण में हैं और व्हाट्सएप ने भी अभी इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है कि कब तक इस पॉपुलर इंस्टेंट मैसेजिंग एप में ये डार्क मोड का फीचर आ पाएगा.

READ More...  निर्भया केस: मुकेश की दया याचिका खारिज, बंद हुआ फांसी से बचने का आखिरी रास्ता

ट्विटर पर पहले से मौजूद है डार्क मोड
बता दें कि ट्विटर पर पहले से ही डार्क मोड थीम मौजूद है. इसके तहत डार्क मोड एपीयरेंस में लाइट्स आउट और डिम मोड का ऑप्शन उपलब्ध है.