युवक को लड़की के घरवालों ने पकड़ कर पेड़ से बांधा, नंगा कर पीटा, वायरल Video

0
730

राजस्थान के करौली (Karauli) जिले का एक सनसनीखेज वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहा है. इस वीडियो में एक युवक को पेड़ से बांधकर कुछ लोग बुरी तरह से पीटते नजर आ रहे हैं. मारपीट के इस वीडियो में युवक के पैंट और शर्ट उतारकर पहले पेड़ से बांधा गया और फिर लाठी-डंडों से पिटाई की गई. इस वीडियो में युवक की पहचान और जगह को लेकर फिलहाल पुष्टि नहीं हो सकी है लेकिन वीडियो नादौती और गंगापुर क्षेत्र का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार युवक वहां अपनी महिला मित्र को मोबाइल देने पहुंचा था. इसी दौरान लड़की के परिजनों ने उसे देख लिया और पकड़कर पेड़ से बांध दिया. इस पूरे घटनाक्रम से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद करौली पुलिस भी जांच में जुट गई है.

बुजुर्ग बचाने में लगे, युवक डंडे बरसा रहे
इस घटना के चार-पांच वीडियो वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो पेड़ से युवक को बांधने से पहले का है. इसमें बुजुर्ग युवक को बचाने और पिटाई से रोकते नजर आ रहे हैं जबकि अन्य युवक उसपर डेंडे बरसा रहे हैं. वीडियो में युवक की बेरहमी से पिटाई के बुजुर्गों के विरोध के बावजूद अन्य युवक उसको लगातार पीटते नजर आ रहे हैं.

दया की भीख मांग रहा युवक, पीटने वाले बाेले ऐसा ही होता है

एक अन्य वीडियो क्लिप में युवक लोगों से दया की भीख मांगता दिख रहा है. रोता, गिड़गिड़ाता है लेकिन उसकी पिटाई को आमादा युवक कहते सुनाई देते हैं कि… ऐसा ही मरते है आदमी तो.

READ More...  Ayodhya Verdict Live Updates: अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला, रामलला का दावा सही, मुस्लिम पक्ष को मिले दूसरी जगह